Sunday 6 July 2014

Nestle Company की Kitkat नामक चोकलेट में use होता है गाय के बछड़े का मास -Please Media इस मुद्दे को उठाये.

Nestle Company which is established in 1966 in Swizerland .It is a familiar company which produce various Food products which we use in our daily life.


वैसे तो ये कंपनी बहुत सरे प्रोडक्ट बाजार में उत्तर चुकी है। पर हम जो आपके सामने खुलासा करने जा रहे हैं। उसे सुन कर हिन्दू धर्म के लोगो को सर्मिन्दा होना पड़ेगा। क्योकि KITKAT नामक प्रोडक्ट जो की इस कंपनी का है। और आप बड़े मजे से उसे खाते हो। इस चोकलेट में गाय के बछड़े के मास का रस मिलाया जाता है। ये हम नहीं कह रहे हैं। ये इसी कंपनी के SEO द्वारा काबुल किया गया है। पर कुछ हिन्दू इस छिपे हुए राज को नहीं जानते। और वे जाने -अनजाने में अपना धर्म भ्रष्ट कर रहे हैं। 

 ये हिन्दू धर्म के लिए की बात है। की हम जिस गाय की पूजा करते हैं। उसी गाय के पछडे के मास का रस मिली हुई चोकलेट बड़ा मजा लेके खाते हैं। इसमें हम कंपनी को भी दोस नहीं दे सकते क्योकि कंपनी ने तो ये कबूल कर लिया है। की हम इसमें फ्लेवर के लिए गाय के बछड़े के मास का रस प्रयोग करते हैं। 

अब ये हिंदुस्तान की Media ki Duty बनती है। की वो हिदुस्तान के लोगो को जागरूक करे की। इसमें बछड़े का मास का रस प्रयोग होता है। और धर्मगुरुओं को भी इस और ध्यान देना चाईए।

हमारा ब्लॉग विस्वास करता है। की हिंदुस्तान का मीडिया इस मुद्दे को उठाये गा  और हमारे देश के हिन्दुओ को जागरुक करने में हमारी मदद करेगा।



No comments:

Post a Comment

Designed By Seo Blogger Templates