Sunday 6 July 2014

Fair & Lovely Cream में उसे होती है ,सूअर की चर्बी -कंपनी ने कबूला -Please Media इस मुद्दे को उठाए


Fair & Lovely is a familiar cream which is used by a large no. of Women all over the year.But some facts which about Fair and lovely we don't know.But now we tell you the hidden facts about Fair & Lovely Cream.

Fair & Lovely जो की भारत की फेमस Creams में से एक है। परन्तु इस में सूअर की चर्बी का प्रयोग किया जाता है। सूअर जो की मुस्लिमो का ईस्ट देवता मन जाता है। उसकी चर्बी का इस्तेमाल करना कहा तक सही है। इस मीडिया में बहस होनी चायिये क्योंकि ये किसी के धर्म पर आहत करना है। 

और हमारा ब्लॉग भारत के सभी प्रतिष्ठित News Channels से  प्राथना करता है। की वे कम से कम एक बहस इस पर कराए की क्या ये सही है की किसी के ईस्ट देवता की चर्बी का अपने प्रोडक्ट में इस्तेमाल करना सही है। ये जानकारी हम कोई हवा में बात करते हुए अप तक नहीं पंहुचा रहे हैं। ये कंपनी के द्वारा खुद से कबूला गया है। 

ये उस समय की बात है जब fair and Lovely Company पर केश किया गया था तो उसने ये काबुल किया था की हां हम इस प्रोडक्ट में सूअर की चर्बी का इस्तेमाल करते हैं। परन्तु ये खबर मीडिया में न आने की वजह से कुछ ही लोग जानते हैं। परन्तु भारत के नागरिक होने के नाते ये हमारा फ़र्ज़ बनता है की हम अपने मुस्लिम भाईयो तक ये जानकारी पहुचाये। 

Our Blog hopes that media of India will raise this facts with loud voice.We will be obliged to you.


No comments:

Post a Comment

Designed By Seo Blogger Templates